अश्लीलता फैलाने वाले कपल गिरफ्तार...

अश्लीलता फैलाने वाले कपल गिरफ्तार...

छत्तीसगढ़ डेस्क 

भिलाई। भिलाई में एक चलती बाइक पर कपल के रोमांस का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में युवक युवती चलती बाइक में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, वायरल वीडियो पर अब पुलिस ने संज्ञान लिया है और दोनों को गिरफ्तार किया है।

पूरा मामला भिलाई का है जहां एक बिना नंबर की हाई स्पीड ब्लैक कलर की बाइक में एक लड़का भिलाई के जयंती स्टेडियम पीछे वाले रास्ते से निकला। उसके पीछे कई स्कूटर और बाइक चालक चलते हुए वीडियो बना रहे थे। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़का और लड़की एक बाइक में फिल्मी अंदाज में रोमांस कर रहे हैं। लड़की का चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा हुआ था।

ये कपल टाउनशिप की सड़कों पर रोमांस करते नजर आए दोनो कपल ने जयंती स्टेडियम से स्मृति नगर तक ऐसे ही एक दूसरे गले लगाकर पहुंचे । इन लोगो ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। वही यह मामला पुलिस को भी अंगूठा दिखा रहा था। क्योंकि कुछ दिनों पूर्व सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया गया जिसमे ट्रैफिक नियमों का पालन करने की नसीहत दी गई थी । लेकिन इसकी जरा भी परवाह किए बगैर ये प्रेमी जोड़ा दुर्घटना को आमंत्रित करते नजर आ रहा था। जिन्हें रोकने और टोकने वाला कोई नजर नहीं आया।