खबरे अब तक

bollywoodदेश-विदेश

अक्षय कुमार ने पूरी की ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग, जादूगर के अवतार में आए नजर



बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से की है। इतना ही नहीं इसकी जानकारी देते हुए अक्षय ने अपना एक नया अवतार भी फैन्स के साथ साझा किया है। जो फैन्स को खूब पसंद आ रही है।

अक्षय कुमार ने जो तस्‍वीर साझा की है उसमें वह एक जादूगर के किरदार में नजर आ रहे हैं। जिसके हाथ में ताश का बादशाह है। वह ब्लैक टोपी लगाए दिखाई दे रहे हैं। फोटो में अक्षय लाल रंग का गोल्डन कढ़ाई वाला एक सूट पहन कर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।  इसके साथ ही उन्होंने एक भावुक पोस्ट भी लिखा है।

अक्षय कुमार ने लिखा

इसे भी पढ़े   बड़ी खबर: पीडीपी नेता के घर पर हुआ आतंकी हमला, निजी सुरक्षा गार्ड घायल... सर्च ऑपरेशन जारी

अपने नये अवतार की फोटो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “आज अतरंगी रे का आखिरी दिन था और मैं इसका इंतजार नहीं कर सकता कि आप आनंद एल राय द्वारा क्रिएट किए गए जादू का अनुभव ले पाएं। साथ ही मेरे को-स्टार्स सारा अली खान और धनुष का बहुत शुक्रिया कि, उन्होंने मुझे इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने दिया।

इसे भी पढ़े   लॉ की छात्रा को शख्स ने दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट, वजह जान चौंक जाएंगे आप

सारा अली खान और धनुष भी हैं लीड रोल में…

आनंद एल राय के न‍िर्देशन में बन रही  ‘अतरंगी रे’ अपने शुरुआत दिनों से ही सुर्खियों में बनी हुई है, वजह है फिल्म की कास्ट। क्योंकि बॉलीवुड की इस मच अवटेड फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार एक्ट्रेस सारा अली खान और साउथ अभिनेता धनुष के साथ काम करने वाले हैं। फिल्म में अक्षय के अलावा सारा अली खान और धनुष भी लीड रोल नजर आने वाले हैं। ‘अतरंगी रे’ की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखा है, जबकि फिल्म के गाने इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं। यह फिल्म इसी साल 6 अगस्त को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़े   लॉकडाउन में पॉर्न देखने वाले दुनियाभर में बढ़े, 95% उछाल के साथ भारत सबसे आगे