खबरे अब तक

bollywoodSpecial Newsबॉलीवुडबॉलीवुड तड़का

अक्षय कुमार के पीले सूटकेस पर ठहर जाएंगी आपकी नजरें, कही- 25 दिन में पैसे डबल करने वाली बात



अक्षय कुमार ने अपनी एक बेहद मजेदार तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस वक्त अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और सेट से उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ ‘हेरा फेरी’ का कनेक्शन नजर आ रहा।

बॉलिवु़ड में ‘हेरा फेरी’ वाले मीम्स बेहद फनी और फेमस रहे हैं। चाहे परेश रावल ने अपने मोट चश्मे से झांकते हुए कुछ कहा हो या फिर अक्षय कुमार का अंदाज, इस फिल्म ने हर किसी को खूब जमकर हंसाया है। अब अक्षय कुमार ने जो तस्वीर शेयर की है, उसके साथ लिखा गया कैप्शन उनकी इसी पुरानी फिल्म की याद दिला रहा।

इसे भी पढ़े   कटरीना ने गलती से शेयर की ये तस्वीर... चर्चा में कटरीना कैफ और विकी कौशल

अक्षय कुमार ने अपना एक सेक्सी फोटो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक अटायर में दिख रहे। लेकिन जैसे ही आप इस तस्वीर को क्लिक करेंगे उनके हाथ में नजर आ रहा पीला सूटकेस और पीले रंग का हेडफोन आपका ध्यान खींच लेगा। इसके बाद सीधे आपकी नजरें उनके रेड शूज़ पर जा टिकेंगी। और फिर बारी आएगी कैप्शन की। अक्षय कुमार ने लिखा है, ‘जब आपको 25 दिन में पैसे डबल करने की स्कीम पता हो।’

इसे भी पढ़े   नोरा फतेही ने पोस्ट किया ट्रांसपैरंट गाउन में इस साल का पहला वीडियो, इंटरनेट पर मचा हंगामा

बता दें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में जैसलमेर में अपनी अगली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, कृति सैनन और अरशद वारसी भी हैं।

इसे भी पढ़े   #Bollywood: 2021 में नई स्किल सीख रहे रितिक रोशन, Video शेयर कर दिखाई झलक