कोई पढ़ रहा किताबें तो कोई कर रहा बागवानी, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे किया जनता कर्फ्यू का पालन – Channelindia News
Connect with us

देश-विदेश

कोई पढ़ रहा किताबें तो कोई कर रहा बागवानी, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे किया जनता कर्फ्यू का पालन

Published

on

 

मुंबई : पूरा देश रविवार को जनता कर्फ्यू का पालन कर रहा है, जो कोरोना वायरस को फैलने से रोकने में मदद करने के लिए एक खुद से लगाया गया कर्फ्यू है। पीएम नरेंद्र मोदी ने, देश के नागरिकों को अपने हालिया संबोधन में 22 मार्च की सुबह 7 बजे से 9 बजे तक अपने- अपने घरों में रहने का आग्रह किया है।

कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक सड़कें खाली पड़ी हुई हैं और लोग अपने फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी खुद को व्यस्त रखने के लिए घरों में बागवानी और किताबें पढ़कर अपने टाइम बिता रहे।

करीना कपूर खान ने तैमूर और सैफ अली खान की फोटो शेयर कीं, इस फोटो में सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर के साथ गमलों में पौधे लगाते दिख रहे है। करीना ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “मेरे लड़के अपना काम कर रहे हैं! चलो एक साथ हम सब दुनिया के लिए एक बेहतर जगह बनाते हैं। अपना हिस्सा निभाएं … #StayHome #StaySafe #JantaCurfew। ”

इसे भी पढ़े   SBI Recruitment 2020: भारतीय स्टेट बैंक SBI में 8000 पदों पर निकली भर्तियां, पढ़ें योग्यता, वैकेंसी, आवेदन समेत 10 खास बातें

वहीं अनुष्का शर्मा, जिन्होंने शनिवार को ही अपने पति विराट कोहली के साथ एक फोटो शेयर की, ने आज एक और सेल्फी पोस्ट की, एक किताब के साथ।

आलिया भट्ट, जो कि बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ सेल्फी ले रही हैं, ने खुद की एक सुंदर तस्वीर साझा की। उसने लिखा, “घर में रहो और … सेल्फी ले लो थोड़ी घमंड कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाती है .. #stayhomestaysafe (sic)।”

इसे भी पढ़े   बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का हुआ निधन!!

अमिताभ बच्चन ने अपने बंगले से मुंबई में मरीन ड्राइव का एक दृश्य साझा किया। उन्होंने लिखा, “मरीन ड्राइव, मुंबई आज सुबह .. यही राष्ट्रीय अनुशासन का अर्थ है .. JAI HIND !!।”

कैटरीना कैफ ने अर्जुन कपूर और वरुण धवन के साथ फिर से काम किया। तीनों अभिनेताओं ने अपने-अपने घरों से एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने-अपने घरों से एक-दूसरे से बात की। कैटरीना ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, “फिर से …. हमारे नए सुधार वाले ‘क्लब’ को एक बहुत ही उपयुक्त नाम के साथ #isolated r us @varundvn @arjunkapoor #tatelyforever। #Stayhome #selfquineine #jantacurfew।”

इसे भी पढ़े   *दूरदर्शन की प्रसिद्ध एंकर नीलम शर्मा का निधन, कुछ समय पहले ही मिला था नारी शक्ति सम्मान*

19 मार्च को पीएम मोदी ने देशव्यापी जनता कर्फ्यू की घोषणा करने के बाद, कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने अपने प्रशंसकों से कर्फ्यू में भाग लेने का आग्रह किया। कोविद -19 से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री की सलाह के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अब तक, भारत में 300 से ज्यादा लोगों ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और लगातार संख्या बढ़ती दिख रही है। रविवार को देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 7 पहुंच चुकी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

channel india23 mins ago

क्वारनटाइन सेंटर में शिशु की मौत , महाराष्ट्र से आने के बाद भी नही हुई जांच

कवर्धा। क्वारंटाइन सेंटर में नवजात की मौत हो गई। लोहारा विकासखंड के ग्राम बँधाटोला में क्वारंटाइन किया गया था। अचानक...

channel india31 mins ago

छत्तीरागढ़ : 14 डिप्टी कलेक्टर का किया गया  ट्रांसफर , राज्य शासन ने जारी किया आदेश  

रायपुर | आईएएस आफिसरो के बाद अब डिप्टी एक दर्जन से ज्यादा डिप्टी कलेक्टर के तबादले के आदेश जारी हुए...

channel india2 hours ago

दन्तेवाड़ा : 08 लाख ईनामी माओवादी ने पुलिस अधीक्षक डॉ . अभिषेक पल्लव के सामने किया आत्मसमर्पण, समाज के मुख्यधारा में हुआ शामिल

दंतेवाड़ा(चैनल इंडिया) | पुलिस महानिरीक्षक बस्तर रेंज पी. सुन्दरराज के मार्गदर्शन मं  पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक...

BREAKING2 hours ago

दुर्ग ब्रेकिंग : सड़क हादसे मे युवक की मौके पे मौत !!

दुर्ग(चैनल इंडिया)- |  कुम्हारी के पीसीआई पैट्रोल पंप के समक्ष सडक दुर्घटना मे एक युवक की मौत हो गयी|युवक का...

channel india3 hours ago

बलरामपुर : कृषि विज्ञान केन्द्र द्वारा टिड्डी दल से बचाव हेतु एडवायजरी जारी

एस के द्विवेदी की रिपोर्ट — बलरामपुर |  आजकल कृषि से जुड़ी चर्चाओं में टिड्डी दल के द्वारा विभिन्न राज्यों...

खबरे अब तक