अब फिल्मों में बंद होंगे किसिंग सीन, हीरो हीरोइन को दूर से ही करना होगा रोमांस, जानिये क्या है इसके पीछे की बड़ी वजह…. – Channelindia News
Connect with us

देश-विदेश

 अब फिल्मों में बंद होंगे किसिंग सीन, हीरो हीरोइन को दूर से ही करना होगा रोमांस, जानिये क्या है इसके पीछे की बड़ी वजह….

Published

on

चीन में कोरोना वायरस से महामारी फैली हुई है। खबर यहां तक है कि अब कोरोना हवा में घुलने लगा है। शंघाई के अधिकारियों ने खुद एक रिपोर्ट में इसकी पुष्टि करते हुए चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि, अब कोरोना वायरस पर्सन टू पर्सन नहीं हवा में फैले वायरस से भी संक्रमित करने लगा है। कोरोना का प्रकोप अब चीनी फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ने लगा है यहां फिल्मों में किसिंग सीन बंद कर दिए गए है।

ताइवान ने छोटे और बड़े पर्दे पर रोमांस, किसिंग और बेडरूम सीन फिल्माने को लेकर बड़ा फैसला लिया। कोरोना वायरस के डर से ताइवान ने फिल्मों और सीरियलों में किसिंग सीन की शूटिंग पर रोक लगाने को आदेश दिया गया है। इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान अभिनेता और अभिनेत्रियों को ज्यादा नजदीक ना आने की भी सलाह दी गई है।

READ  दिल्ली पहुंचा कोरोना, भारत ने पांच देशों की यात्रा पर लगाया बैन, 65 देशों में वायरस ने पसारे पांव

नो रोमांस, नो किसिंग सीन 

ताइवान की न्यूज एजेंसी यूनाइटेड डेली की रिपोर्ट के मुताबिक चीन के वुहान शहर से फैला यह जानलेवा संक्रमण अब इस हालत तक पहुंच गया कि किसिंग सीन पर रोक लगाना अनिवार्य हो गया। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि, हालांकि ताइवान में फिल्मांकन जारी रहेगा। जहां वायरस की स्थिति खराब है, वहां अतिरिक्त सावधानी बरतने की सलाह दी गई है।

फैसले से खुश हुई हीरोइन

ताइवान में फोरमोसा टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल गोल्डल सिटी में एक्ट्रेस मिया चिऊ और एक्टर जून फू के बीच काफी किसिंग सीन दिखाए जा चुके हैं, लेकिन अब ये ये दोनों कोरोनावायरस के खौफ में कीसिंग सीन नहीं दे पाएंगे।

हालांकि एक्ट्रेस मिया चिऊ ने कहा कि कोरोनावायरस को रोकने के लिए इस परहेज से खुश हैं। उन्होंने कहा, सीन को पूरा करने के लिए लाइट किसिंग सीन ही काफी होता है। टीवी शो स्वीट फैमिली के एक्टर किंगोन वांग को भी रोसांस सीन न करने की सलाह दी गई।

READ  सड़क किनारे आग सेंकना 3 लोगो को पड़ा इतना भारी की चली गयी जान, पढ़िए क्या है मामला!

जब मां ने हवा में गले लगाकार किया बच्चे को विदा

चीन में कोरोना वायरस का कहर महामारी की तरह फैल रहा है। कोरोना वायरस का कहर इस कदर चरम पर है कि लोग अपनों तक से गले तक नहीं मिल पा रहे है। हेनान प्रांत के एक अस्पताल में एक नर्स अपनी बेटी को दूर से गले लगाती नजर आई। जिसका वीडियो काफी वायरल हो गया।

नर्स से उसकी बेटी मिलने आई थी और मां को याद करके रो रही थी मां कहती है कि वो कोरोना के शैतान से लड़ रही है लेकिन मास्क और ओवरकोट पहने नर्स अपनी बेटी से दूर से ही बात करती है।
एक नर्स अपनी बेटी को एयर हग करते हुए दिखाई दे रही है। वहीं, प्रतिक्रिया स्वरूप बेटी भी फफक कर रोते हुए हवाई हग कर रही है।

READ  डोनाल्ड ट्रंप से पहले कौन-कौन से अमेरिकी राष्ट्रपति कर चुके हैं भारत की यात्रा, जानें उनके बारे में

चीन में बढ़ रहा मौतों का आकड़ा

ताजा आंकड़े के मुताबिक चीन में अब तक 910 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, वहां 40,000 से ज्यादा लोग इस संक्रमण की चपेट में हैं। इधर चीन सरकार ने कोरोना का नया और पूरा नाम जारी कर दिया है। चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने इस वायरस को एक आधिकारिक नाम दिया है, अब इसे ‘नोवल कोरोनावायरस निमोनिया’ या ‘एनसीपी’ के नाम से जाना जाएगा।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे छत्तीसगढ़17 mins ago

जनप्रतिनिधियों द्वरा मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए दिया गाया चेक

सुमीत सेन की रिपोर्ट खरोरा(चैनल इंडिया)- नगर पंचायत खरोरा के जनप्रतिनिधियों द्वरा मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए दिए चेक और...

खबरे छत्तीसगढ़22 mins ago

कोरोना रोकथाम के लिए सोशल डिस्टैंसिंग जरुरी : रविशंकर

सुमीत सेन की रिपोर्ट खरोरा(चैनल इंडिया)- समीपस्थ ग्राम गनियारी में शहीद युगल किशोर वर्मा युवा मंडल के युवाओं ने गांव...

खबरे छत्तीसगढ़27 mins ago

विदेश यात्रा से आये एक परिवार के घर के बाहर पुलिस ने चिपका दिया पर्चा!!

सुमीत सेन की रिपोर्ट खरोरा(चैनल इंडिया)- समीपस्थ ग्राम केशला में विदेश थाईलैंड घूम कर आए एक परिवार को खरोरा पुलिस...

खबरे छत्तीसगढ़56 mins ago

स्वास्थ मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने हैल्थ कर्मियों को ट्वीट कर दी बधाई, कोविड-19 से निपटने छत्तीसगढ़ को केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय से मिलेगी हरसंभव मदद!!

रायपुर(चैनल इंडिया) 31 मार्च 2020. स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव से केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने आज फोन पर लंबी...

Special News1 hour ago

बड़ी खबर : एम्स ने किया डिस्चार्ज, कोरोना वायरस के दो रोगी हुए ठीक!!

रायपुर(चैनल इंडिया)-  31 मार्च, 2020 अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में कोरोना वायरस से पीड़ित दो रोगियों के दो टेस्ट लगातार...

Advertisement

खबरे अब तक

Advertisement