Connect with us

देश-विदेश

 अब फिल्मों में बंद होंगे किसिंग सीन, हीरो हीरोइन को दूर से ही करना होगा रोमांस, जानिये क्या है इसके पीछे की बड़ी वजह….

Published

on



चीन में कोरोना वायरस से महामारी फैली हुई है। खबर यहां तक है कि अब कोरोना हवा में घुलने लगा है। शंघाई के अधिकारियों ने खुद एक रिपोर्ट में इसकी पुष्टि करते हुए चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि, अब कोरोना वायरस पर्सन टू पर्सन नहीं हवा में फैले वायरस से भी संक्रमित करने लगा है। कोरोना का प्रकोप अब चीनी फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ने लगा है यहां फिल्मों में किसिंग सीन बंद कर दिए गए है।

ताइवान ने छोटे और बड़े पर्दे पर रोमांस, किसिंग और बेडरूम सीन फिल्माने को लेकर बड़ा फैसला लिया। कोरोना वायरस के डर से ताइवान ने फिल्मों और सीरियलों में किसिंग सीन की शूटिंग पर रोक लगाने को आदेश दिया गया है। इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान अभिनेता और अभिनेत्रियों को ज्यादा नजदीक ना आने की भी सलाह दी गई है।

READ  मां के ऊपर चढ़ा दी कार तो बच्चे ने ऐसे लिया बदला, गुस्से में आया और... देखें Viral Video

नो रोमांस, नो किसिंग सीन 

ताइवान की न्यूज एजेंसी यूनाइटेड डेली की रिपोर्ट के मुताबिक चीन के वुहान शहर से फैला यह जानलेवा संक्रमण अब इस हालत तक पहुंच गया कि किसिंग सीन पर रोक लगाना अनिवार्य हो गया। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि, हालांकि ताइवान में फिल्मांकन जारी रहेगा। जहां वायरस की स्थिति खराब है, वहां अतिरिक्त सावधानी बरतने की सलाह दी गई है।

फैसले से खुश हुई हीरोइन

ताइवान में फोरमोसा टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल गोल्डल सिटी में एक्ट्रेस मिया चिऊ और एक्टर जून फू के बीच काफी किसिंग सीन दिखाए जा चुके हैं, लेकिन अब ये ये दोनों कोरोनावायरस के खौफ में कीसिंग सीन नहीं दे पाएंगे।

हालांकि एक्ट्रेस मिया चिऊ ने कहा कि कोरोनावायरस को रोकने के लिए इस परहेज से खुश हैं। उन्होंने कहा, सीन को पूरा करने के लिए लाइट किसिंग सीन ही काफी होता है। टीवी शो स्वीट फैमिली के एक्टर किंगोन वांग को भी रोसांस सीन न करने की सलाह दी गई।

READ  902 हुई कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या, 40,000 से ज्यादा में संक्रमण की पुष्टी

जब मां ने हवा में गले लगाकार किया बच्चे को विदा

चीन में कोरोना वायरस का कहर महामारी की तरह फैल रहा है। कोरोना वायरस का कहर इस कदर चरम पर है कि लोग अपनों तक से गले तक नहीं मिल पा रहे है। हेनान प्रांत के एक अस्पताल में एक नर्स अपनी बेटी को दूर से गले लगाती नजर आई। जिसका वीडियो काफी वायरल हो गया।

नर्स से उसकी बेटी मिलने आई थी और मां को याद करके रो रही थी मां कहती है कि वो कोरोना के शैतान से लड़ रही है लेकिन मास्क और ओवरकोट पहने नर्स अपनी बेटी से दूर से ही बात करती है।
एक नर्स अपनी बेटी को एयर हग करते हुए दिखाई दे रही है। वहीं, प्रतिक्रिया स्वरूप बेटी भी फफक कर रोते हुए हवाई हग कर रही है।

READ  कोरोना वायरस : चीन में हाथ मिलाने पर भी रोक, अब तक 80 से ज्यादा मौतें

चीन में बढ़ रहा मौतों का आकड़ा

ताजा आंकड़े के मुताबिक चीन में अब तक 910 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, वहां 40,000 से ज्यादा लोग इस संक्रमण की चपेट में हैं। इधर चीन सरकार ने कोरोना का नया और पूरा नाम जारी कर दिया है। चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने इस वायरस को एक आधिकारिक नाम दिया है, अब इसे ‘नोवल कोरोनावायरस निमोनिया’ या ‘एनसीपी’ के नाम से जाना जाएगा।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे छत्तीसगढ़14 hours ago

कृषि भूमि के रकबा के आधार पर पंजीकृत किसानों की धान खरीदी की जाए

 आप नेताओ ने एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन सरायपाली (चैनल इंडिया) सरायपाली आप पार्टी के नेताओ ने मुख्यमंत्री...

खबरे छत्तीसगढ़14 hours ago

वनांचल ग्राम बाराडोली स्कूल में विदाई समारोह में अनेक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन

सरायपाली (चैनल इंडिया) आज कक्षा 10वी के विद्यार्थियो के विदाई समारोह में  नवनियुक्त सरपंच लक्ष्मीशंकर दीवान के मुख्य आतिथ्या में...

खबरे छत्तीसगढ़14 hours ago

सरायपाली स्थित केंद्रीय विद्यालय में विद्यालय प्रबंध समिति की बैठक आयोजित

सरायपाली (चैनल इंडिया) केंद्रीय विद्यालय सरायपाली में कुणाल दुदावत (एस. डी. एम) व नामित अध्यक्ष, विद्यालय प्रबंधन समिति केंद्रीय विद्यालय...

क्राइम14 hours ago

स्कूली लड़की छेड़छाड़ का आरोपी शेख शाहबाज बुरका में छिपकर घूमते हुवे पकड़ा गया, भेजा गया जेल , गिरफ्तारी से बचने बुरका का लिया सहारा

सरायपाली (चैनल इंडिया) विगत 14 फरवरी को स्कूल में पढ़ने वाली एक स्कूली छात्रा को संध्या होटल के सामने जबरदस्ती...

खबरे छत्तीसगढ़15 hours ago

वार्षिकोत्सव में सुरडोंगर स्कूल के बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुति

डौंडी (चैनल इंडिया) शासकीय उच्च. माध्यमिक विद्यालय सुरडोंगर में वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम  प्राचार्य बी.के. बहुरूपी के अध्यक्षता एवं कोमेश...

Advertisement

खबरे अब तक

Advertisement