मुख्यमंत्री बनने के 21 घंटे बाद शिवराज ने राजगढ़ के कलेक्टर की छुट्टी की>>>> – Channelindia News
Connect with us

channel india

मुख्यमंत्री बनने के 21 घंटे बाद शिवराज ने राजगढ़ के कलेक्टर की छुट्टी की>>>>

Published

on

राजगढ़(चैनल इंडिया)- शिवराज सिंह चौहान ने सत्ता में आने से पहले अधिकारियों को चेताया था कि बॉयस होकर काम करने वालों को हम छोड़ेंगे नहीं, उनकी सूची तैयार हो रही है। शपथ लेने के बाद ही शिवराज सिंह चौहान एक्शन में दिखे। सबसे पहले गाज मुख्य सचिव पर गिरी। उसके बाद बीजेपी नेताओं को थप्पड़ मारकर सुर्खियों में आई राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता पर भी गाज गिरी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान के शपथ लेने के 21 घंटे के बाद यह राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता के तबादले की अधिसूचना जारी हो गई। निधि निवेदिता को राजगढ़ से हटाकर मंत्रालय में उप सचिव की जिम्मेदारी दी गई है। उनकी जगह 2012 बैच के आईएएस अधिकारी नीरज कुमार सिंह को राजगढ़ कलेक्टर बनाया गया है। नीरज अभी मंत्रालय में ही बतौर उपसचिव तैनात थे।

इसे भी पढ़े   स्वास्थ्य विभाग द्वारा आमामोरा में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

क्यों चर्चा में आई थीं निधि निवेदिता

आईएएस अधिकारी निधि निवेदिता की छवि एक कड़क ऑफिसर की है। इस अंदाज के लेकर वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह कई बार इन कारणों से विवादों में भी आईं। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में बीजेपी नेताओं को थप्पड़ मारकर आईं। बीजेपी नेता सीएए के समर्थन में रैली निकाल रहे थे, इस दौरान निधि निवेदिता ने उन्हें थप्पड़ मारी थीं। मगर उस घटना के पर वह सफाई नहीं दी थी।

इसे भी पढ़े   नक्सली क्षेत्र के बॉर्डर सीमा में तैनात जवानों को भोजन उपलब्ध करा रहे डौंडी के पत्रकार संघ...

व्हाट्सएप ग्रुप में रखी बात

दरअसल, राजगढ़ के राज सूचना केंद्र के नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप है, जिसमें निधि निवेदिता भी जुड़ी हुई थीं। उनके तबादले के बाद उस ग्रुप में कई तरह की बातें चल रही थीं, जिसमें कुछ सवालों का उन्होंने जवाब दिया है। साथ ही थप्पड़कांड के दौरान कुछ बातें जो फैलाई गई थीं, उस पर भी निधि निवेदिता ने सफाई दी है।

मैं जेएनएयू की नहीं हूं

थप्पड़कांड के बाद प्रदर्शन करने के लिए बीजेपी के सारे नेता ब्यावरा पहुंचे थे। इस दौरान बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से कहा था कि मुझे जानकारी मिली है कि कलेक्टर साहिबा भी जेनएनयू की हैं। यानी यहां जेएनयू का वायरस पहुंच गया है। इस पर कलेक्टर ने तबादले के बाद कहा है कि मैं जेएनयू की नहीं हूं। मीडिया बिना जानकारी और तथ्यों को इसे छापती रही है।

इसे भी पढ़े   स्वास्थ्य मंत्री ने माना सिविल अस्पताल में कोविड-19 के इलाज के लिए की गई व्यवस्थाओं का लिया जायजा अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं की ली जानकारी, स्टैंड-बाई मोड में रहने के निर्देश

क्यों मारीं थप्पड़

उन्होंने थप्पड़कांड पर सफाई देते हुए कहा कि कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ रही थी। इसलिए ऐसा हुआ। साथ ही उन्होंने थप्पड़ कांड की घटना को एक संयोग बताया और कहा कि धारा 144 के दौरान इस तरह की रैली निकालना कहां तक उचित है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

channel india38 mins ago

कोरोना महामारी में योगेश तिवारी ने हवन पुजन कर सादगी से मनाया अपना जन्मदिन

रायपुर | योगेश तिवारी ने अपने गाँव नेवनारा में सपरिवार सत्यनारायण कथा कर छत्तीसगढ़ में कोरोना महामारी से आम जन को राहत मिले इसके...

channel india1 hour ago

बस्तर ज़िले के नव पदस्थ कलेक्टर रजत बंसल ने ग्रहण किया पदभार

  जगदलपुर। बस्तर जिले के नव पदस्थ कलेक्टर रजत बंसल ने आज 28 मई को कलेक्टोरेट कार्यालय के कलेक्टर कक्ष...

channel india2 hours ago

गरियाबंद के कलेक्टर छत्तर सिंह डेहरे ने किया पदभार ग्रहण

गरियाबंद। गरियाबंद जिले में नवपदस्थ कलेक्टर  छत्तर सिंह डेहरे ने आज पूर्वान्ह 9 बजे कलेक्टर कक्ष में पदभार ग्रहण किया।...

channel india2 hours ago

जिले के नये कलेक्टर डा. सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे ने किया पदभार ग्रहण

दुर्ग। जिले के नवनियुक्त कलेक्टर डा. सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे ने आज पदभार ग्रहण किया। उन्होंने निवर्तमान कलेक्टर श्री अंकित आनंद...

channel india2 hours ago

8 माह की गर्भवती महिला की क्वॉरेंटाइन सेंटर में हुई मौत

गरियाबंद। जिले में एक गर्भवती महिला की क्वॉरेंटाइन सेंटर में मौत होने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है, |...

खबरे अब तक